Arvind Kejriwal cajoling with sweepers

Galgotias Ad

सफाई कर्मचारियों के साथ किया विश्वासघात अरविंदकेजरीवाल ने कहने को आम आदमी पार्टी और सफाई कर्मचारियों को भेला फुसला कर उनका झाड़ू हाथ में ले कर खिंचवाते है फ़ोटो और कहते रहे हम आप की समस्याओ का करेंगे समाधान ।
सफाई कर्मचारियों को खुस रखने के लिए उनकी वोटो को लूटने के लिए पहली सरकार राn delhiखी बिल्ला को मंत्री बना दिया ।n
और गरीबो के दिलो में जगह बना कर दुबारा चुनाव जीत गए पूर्ण बहुमत में आने के बाद सफाई कर्मचारियों की भागेदारी जो अरविन्द केजरीवाल ने छिन ली । न मंत्री बनाया न ही आज उनकी बात सुनी जा रही है ।
सफाई कैमचरियो को पहले लम्बे समय से अन्य पार्टियां धोका देती रही । आज उन्हें उनकी ली गयी झाड़ू उधार में आज आम आदमी पार्टी नाम से बनायीं पार्टी वालो ने सफाई कैमचरियो की झाड़ू ही छीनने की कोसिस में है ।
अगर आज भी उन्हें उनके किये गए वादे याद नही तो ये लोग क्या इसी तरह से धोका खाते रहेंगे ।
अरविन्द केजरीवाल सबसे ज्यादा ईमानदार और सबको करप्ट बताने वाले हर वक्त धरना परदर्शन करने वाले उन्हें नही लगता आज उनके खिलाफ गरीब असहाय दिल्ली को साफ सुथरा रखने वाले आज उनकी समस्याओ को सुने और उनका उचित समाधान निकाले ।
ये दिल्ली का विकास करना चाहते है या अपना करने के लिए आये है । आज जनता पानी के लिए तरस रही है । खम्बे पर चढ़ कर कबीले जोड़ने व् काटने वाले आज बिजली महंगी क्यू हो गयी ।
सबसे ज्यादा सफाई कर्मचारियों के घरो में जा जा कर उन्हें मुंगेरी लाल के सपने दिखाते रहे । आज जब सत्ता में है और पूर्ण बहुमत में है फिर क्यू नही उनकी समस्याओ का समाधान करते ।
क्या तब ही उनकी मांगे मानी जाएँगी जब वे पूर्ण रूप से कूड़ा उनके घरो में फेकेंगे या रोड पर डालेंगे दिल्ली की आम नागरिक को कितनी समस्याऔ का सामना करना पड़ेगा । उसके जुम्मेवार कौन होगा । क्या इसकी जुम्मेवारी अरविन्द केजरीवाल एंड टीम की होगो ।

Comments are closed.