Arvind Kejriwal CM Delhi : Pm Narendra Modi is ISI Agent has Bowed before Pakistan.

0 110

Video 1 [youtube https://www.youtube.com/watch?v=Tq8GuOR9_68&w=420&h=315]

Video 2 [youtube https://www.youtube.com/watch?v=DX9ubfqDRzk&w=420&h=315]

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) को देश में कदम रखने की इजाजत देकर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है। हिंदी में लिखा, ‘भाजपा/आरएसएस भले भारत माता की जय बोलते रहते हैं, लेकिन उन्होंने आईएसआई को भारत में आमंत्रित कर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है।’
केजरीवाल ने कहा ‘बीजेपी और आरएसएस का हाल ऐसा है ‘मुंह में राम बगल में छुरी।’ BJP/RSS वाले मुँह से “भारत माता की जय” बोलते है और ISI को बुलाकर भारत माता की पीठ में छुरा भोंक देते हैं।
केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी की विदेश नीति फेल हो गई है। ‘आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी थी जो पीएम को पाकिस्तान के आगे घुटने टेकने पड़े?’ श्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के सामने भारत माता को झुकाया है। ऐसा पहले कभी किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह लगातार देशविरोधी ताकतों के आगे घुटने टेक रहे हैं। केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) पाकिस्तान की जेआईटी को भारत में दाखिल होने देने के विरोध में प्रदर्शन करती आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.