दिल्ली में ऑटो ड्राइवर ने कर दी गर्भवती पत्नी की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma

0 244

नई दिल्ली :– राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं रुक नहीं रहीं है । तमाम कानूनों के बावजूद महिलाएं आपराधिक घटनाओं और घरेलू हिंसा की शिकार हो रही हैं ।

दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी । हत्या करने के बाद उसने खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है ।

बताया जाता है कि आरोपी विजय की डेढ़ साल पहले हेमलता से शादी हुई थी. 28 साल की हेमलता गर्भवती थी । किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि विजय ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी।

पत्नी की हत्या करने के बाद वह दक्षिणपुरी थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. विजय ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जब मौके पर पहुंची, हेमलता का शव बेड पर पड़ा था । उसकी नाक पर चोट के निशान थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया । घटना की वजह घरेलू कलह बताई जाती है. आरोपी पति पेशे से ऑटो ड्राइवर बताया जाता है ।

गौरतलब है कि इससे पहले भी दिल्ली में एक हेड कांस्टेबल ने अपनी कांस्टेबल पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृत कांस्टेबल का शव एक कार से बरामद किया गया था. आरोपी हेड कांस्टेबल फरार हो गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.