हिंसात्मक घटना को लेकर ममता बनर्जी के खिलाफ दिल्ली में जोरदार धरना प्रदर्शन

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 147

(22/06/2019) बजरंग सेवा संस्था ने आज दिल्ली के जंतर मंतर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जोरदार धरना प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन में पश्चिम बंगाल से सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए, साथ ही ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी भी की ।



प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बंगाल में जो हिंसात्मक घटना एवं संविधान कुचलने की जो मंशा चल रही है, उससे आम जनता भयभीत है, उसके विरोध में बंगाल बचाओ मनुष्य बचाओ आंदोलन किया जा रहा है। साथ ही उनका कहना है वोटों की लूटपाट और महिला अत्याचार पश्चिम बंगाल में हो रहे हैं। आज के समय में पश्चिम बंगाल में लोग डरे हुए हैं, साथ ही लोग डरकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे है।

साथ ही उनका कहना है पश्चिम बंगाल में हो रहे हिंसात्मक घटना को लेकर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए, क्योंकि उस राज्य में राष्ट्रपति शासन की जरूरत है। जिससे पंश्चिम बंगाल के हालात सही हो सके। पंश्चिम बंगाल के ग्रामीण क्षेत्रों में डॉक्टर की कमी है, जिस कारण चिकित्सा सेवा मुहैया नहीं हो पा रही है। इसलिए अपंजीकृत चिकित्सकों को परीक्षण के माध्यम से मुख्यधारा में लाकर ग्रामीण क्षेत्रों में भेजा जाए, जिनसे चिकित्सा सेवा मुहैया हो पाए।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि ममता बनर्जी ने पंश्चिम बंगाल में बहुत बुरा हाल कर रखा है, ममता बनर्जी जो निर्णय लेती है उसका नुकसान वहाँ के निवासियों को उठाना पड़ता है। पंश्चिम बंगाल में कभी भी हालात बिगड़ जाते है, जिससे सभी को डर लगा रहता है कि उनके परिवार के साथ कुछ न हो जाए।

पश्चिम बंगाल में हो रही दर्दनाक मौत को लेकर केंद्र सरकार और राष्ट्रपति कदम उठाएं, अगर सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो पूरे देश भर में भारी से भारी संख्या में रामलीला मैदान में अगले 15 दिन के अंदर अंदर आमरण अनशन करेंगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.