तेजस्वी का नीतिश पर फिर निशाना, बोले बिहार बनता जा रहा क्राइम कैपिटल

Ten News Network

0 220

बिहार की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए तेजस्वी बोले कि ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ बनता जा रहा है बिहार।

बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है और कहा की, “पिछले कुछ दिनों से डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म, हत्या ,लूट ,चोरी, और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्घि हो रही है। आगे तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि, “निष्पक्षता और प्राथमिकता के आधार कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ़ कर राज्यवासियों को भयमुक्त करें अन्यथा यहां की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी।”

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि अपराध के क्षेत्र में केंद्र के आंकड़े भी बिहार की दयनीय कानून व्यवस्था को प्रमाणित कर रहे हैं।

तेजस्वी ने आगे बारीक सा तंज करते हुए लिखा कि, “बिहार की अवाम कह रही है कि आपके 15 वर्ष के कुशासन से कई ज्यादा सुनहरा अतीत था।”

तेजस्वी ने इस पत्र में यह आरोप भी लगाया गया है कि, “मुख्यमंत्री नितीश कुमार के अधीन ही गृह विभाग अपराध के सृजन का मुख्य केंद्र है।”

पत्र में तेजस्वी ने आगे कहा कि, भले ही आप जबरन मुख्यमंत्री बनाए गए हैं, लेकिन आप संवैधानिक जिम्मेदारियों से नहीं भाग सकते हैं।

ग़ौरतलब है की पिछले कुछ दिनों से बिहार की कानून व्यवस्था वाकई अस्थिर दिखाई दे रही है, ऐसे में विपक्ष के हमले तो स्वाभाविक हैं ऐसे में बिहार सरकार को चाहिए की वो इस पत्र के जवाब में कानून व्यवस्था सुधार के दिखाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.