40वें स्थापना दिवस पर बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष का बयान , एक समय का भोजन त्याग दें कार्यकर्ता

ROHIT SHARMA

0 210

नई दिल्ली :– बीजेपी के 40वे स्थापना दिवस के दिन पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो एक समय का भोजन त्याग कर लॉकडाउन की वजह से कष्ट झेल रहे लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करें |

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के दिग्गज नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि महामारी  के इस दौर में वो देश को जिस प्रकार से संभाल रहे हैं , वो काबिले तारीफ है।

जेपी नड्डा की ओर से जारी किए गए संदेश में कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि सभी कार्यालयों और कार्यकर्ताओं के घर में पार्टी का नया झंडा फहराया जाए. साथ ही इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख़याल रखा जाए |

मैं भारतीय जनता पार्टी के 40 वें स्थापना दिवस पर करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं। दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी, जो लोगों की सेवा के लिए समर्पित है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से कोविड-19 के कारण वैश्विक संकट के इस क्षण में देश का नेतृत्व किया है, उसकी हर जगह प्रशंसा हो रही है। इस संकट से उबरने के लिए पूरी दुनिया आशा के साथ पीएम मोदी की ओर देख रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.