राहुल गांधी के बयानों पर प्रकाश जावेडकर ने किया पलटवार , कहा – जेपी नड्डा के सवालों से क्यों भाग गए

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– राहुल गांधी के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ‘खेती का खून’ नाम से एक किताब का प्रकाशन किया , कांग्रेस को खून शब्द से बहुत प्यार है, खून की दलाली जैसे शब्दों का उन्होंने बहुत बार उपयोग किया है।

 

जावड़ेकर ने कहा, ”ये खेती का खून कह रहे हैं, लेकिन विभाजन के समय जो लाखों लोग मरें क्या वो खून का खेल नहीं था, 1984 में दिल्ली में 3 हजार सिखों को जिंदा जलाया गया क्या वो खून का खेल नहीं था।

उन्होंने कहा, ”कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि चार-पांच परिवार आज देश पर हावी है. देश में राज किसी परिवार का नहीं है, 125 करोड़ जनता का देश पर राज है, ये फर्क अब हुआ है. 50 साल कांग्रेस ने सरकार चलाई तो सिर्फ एक ही परिवार की सरकार चली, एक ही परिवार सत्ता में रहा।

 

जावड़ेकर ने कहा कि बीजेपी देश की सबसे प्रमुख पार्टी है, उसके अध्यक्ष नड्डा ने सवाल क्या पूछे. राहुल गांधी भाग गए. अगर प्रश्नों का उत्तर नहीं पता तो अपनी असफलता कबूल करनी चाहिए।

 

आपको बता दें कि किसानों के मुद्दे पर राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधा. इस मौके पर उन्होंने ‘किसानों की पीड़ा’ पर ‘खेती का खून’ शीर्षक से एक बुकलेट जारी की।

 

 

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को तीनों नए कृषि कानून वापस लेने होंगे. साथ ही उन्होंने दावा किया कि कृषि क्षेत्र पर तीन-चार पूंजीपतियों का एकाधिकार हो जाएगा जिसकी कीमत मध्यम वर्ग और युवाओं को चुकानी होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.