नगर निगम को लेकर बीजेपी का कड़ा बयान ,  पुलिस तक पहुंचा मामला , पढ़े पूरी खबर 

ROHIT SHARMA

0 71

नई दिल्ली :– नगर निगमों को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच लड़ाई तेज हो गई है। आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। भाजपा ने आप नेताओं पर नगर निगमों को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

इसे लेकर प्रदेश भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने आप नेता दुर्गेश पाठक और विशाल गोयल के खिलाफ नॉर्थ एवेन्यू थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी उन्होंने प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

उन्होंने कहा कि आप नेता नगर निगमों व भाजपा के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं। वे निगमों व भाजपा को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। पिछले दिनों पाठक व गोयल ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम पर संपत्ति कर में भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाया था इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप नेता दुर्गेश पाठक को कानूनी नोटिस भेजकर आरोप साबित करने या माफी मांगने को कहा गया था। आप नेता न आरोप साबित कर सके हैं और न माफी मांगी, इसलिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि निगम चुनाव को देखते हुए आप नेता लगातार झूठ बोल रहे हैं। उनकी कोशिश भाजपा शासित निगमों को बदनाम करना है। यह सब आप नेतृत्व के इशारे पर किया जा रहा है। निगमों के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

निगमों को फंड नहीं दिया जा रहा है, जिसका असर निगम के कामकाज पर पड़ रहा है। इसका खामियाजा भाजपा को चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। इस तरह से राजनीतिक लाभ के लिए आप सरकार दिल्ली के लोगों को परेशान कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.