मानहानि के मामले में विजेंद्र गुप्ता का ब्यान दर्ज , कहा राजनीतिक फायदे के लिए केजरीवाल ने की मेरी छवि खराब

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 116

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजेंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ माहानि के केस में अपना बयान राउज एवेन्यू कोर्ट में दर्ज करा लिया है।



विजेंद्र गुप्ता ने अपने बयान में कहा है कि केजरीवाल और सिसोदिया ने जान बूझ कर मेरी और मेरी पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश की है।

विजेंद्र गुप्ता ने अपने बयान में कहा कि 4 मई को सीएम केजरीवाल को एक रोड शो के दौरान थप्पड़ मारा गया था। इससे पहले ही उन्होंने अपनी सुरक्षा हटवा ली थी। थप्पड़ मारने का आरोप केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाया। इसके साथ ये भी कहा कि इसमें बीजेपी के नेता विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं। इससे पहले केजरीवाल ने पंजाब के एक चैनल में इंटरव्यू दिया था, जिसमें कहा था कि बीजेपी मेरी हत्या करवाना चाहती है।

आपको बता दे कि राउस रेवन्यू कोर्ट में करीब एक घंटे से ऊपर विजेंद्र गुप्ता ने अपना बयान दर्ज कराया। उन्होंने कोर्ट में कहा कि मैं सीएम और डिप्टी सीएम के बयान से काफी आहत हूं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ये सब लोकसभा चुनाव में राजनीतिक फायदे के लिए किया है।

गुप्ता ने कोर्ट को बताया कि मैने इस मामले में दोनो को माफी मांगने के लिए लीगल नोटिस भी भेजा था, पर दोनों में से किसी ने इसका जवाब नहीं दिया। इसके बाद मुझे कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। कोर्ट इस मामले में गुरुवार को भी सुनवाई करेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.