बीजेपी सांसद हंस राज हंस की अटपटी माँग, बोले जेएनयू को बनाया जाए मोदी नैशनल यूनिवर्सिटी

ROHIT SHARMA

0 124

नई दिल्ली  :– बीजेपी सांसद हंसराज हंस फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए है । इसबार उन्होंने जवाहर लाल यूनिवर्सिटी का नाम बदलने की मांग कर दी है। सांसद हंसराज हंस ने यह बात जेएनयू के ही एक कार्यक्रम में कही। हंस राज हंस वहां जम्मू कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370 पर बात कर रहे थे। कार्यक्रम में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दुआ करो सब अमन से रहें। बम न चले। मैं तो कहता हूं कि जेएनयू का नाम बदल कर एमएनयू कर दो। मोदी के नाम पर भी तो कुछ होना चाहिए।



आगे उन्होंने कहा कि कश्मीर में ऐसी समस्या नहीं होनी चाहिए थी। फिर वह आगे बोले, ‘हमारा बुजुर्गों ने गलतियां की हैं और हम भुगत रहे हैं।’ इसके बाद हंस राज हंस बोले कि लोग किसी भी तरफ से मरें, मरता एक मां का बेटा है जो ठीक नहीं।

इसके बाद वह बैठे लोगों से पूछते हैं की इसका नाम जेएनयू क्यों? इसपर बैठे लोग बोलते हैं जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी। इसपर हंस राज हंस इशारों में कहते हैं उन्हीं की वजह से (कश्मीर में) कुछ हुआ था। मैं तो कहता हूं…सुनने में अजीब लगेगा..कि इसका नाम एमएनयू कर दो। मोदी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए।’

आपको बता दें कि हंसराज हंस राजधानी में नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से सांसद हैं। इस सीट से उन्हें दलित नेता उदित राज की जगह टिकट दिया गया था। इस बात से नाराज उदित राज ने बाद में कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.