दिल्ली: भाजपा ने छठ व्रतियों के लिए लगाया फ्री कोरोना वैक्‍सीन कैंप, 10,000 लोगो को लगेगा टीका

Ten News Network

Galgotias Ad

त्योहार का मौसम आते ही लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है । त्योहार के इस मौसम में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए सरकार जोरों-शोरों से वैक्सीनेशन अभियान चला रही हैं। सरकार दावा कर रही है की वैक्सीन का अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है और लोग इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा भी ले रहे हैं। हर पार्टी अपने तरफ से आपदा में अवसर तलाश रही है इसी कड़ी में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में छठ पूजा करने वाले 10,000 लोगों के लिए एक विशेष कोविड-19 टीकाकरण अभियान की घोषणा की है।

केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मंगलवार को बुराड़ी के निकट कादीपुर से इस विशेष टीकाकरण अभियान की शुरुआत की। इस अभियान में छठ पूजा करने वाले 10,000 ऐसे श्रद्धालुओं का टीकाकरण किया जाएगा जो किसी कारण से टीका नहीं लगवा सके। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी के आग्रह पर वह यहां पहुंचे हैं। “पिछली बार यहां आया था तो वादा किया था कि विकास के कार्यो को करेंगे। मैं दोबारा आऊंगा।”

मनोज तिवारी ने कहा कि नगर निगमों की मदद से पार्टी के पार्षद हर इलाके का दौरा करेंगे और ऐसे लोगों की पहचान करेंगे, जिन्हें कोविड​​-19 का टीका किसी कारण वश नहीं लग पाया है । उन्होंने कहा कि टीकाकरण कार्यक्रम एक गैर-सरकारी संगठन के सहयोग से चलाया जाएगा।

मनोज तिवारी ने कहा कि यहां पर छठ व्रती को बिना आधार कार्ड के भी टीका लगेगा। मनोज तिवारी ने छठ महापर्व में शामिल होने वाले सभी लोगों से कोरोना का टीका लगवाने की अपील की। इसके साथ ही तिवारी ने यह भी कहा कि भाजपा के सभी पार्षद और तीनों नगर निगम के कर्मचारी जल्द ही छठ घाटों की सफाई शुरू करेंगे। हर साल छठ पर्व पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में घमासान होता है। इस बार भी छठ पूजा को लेकर अभी से ही राजनीति तेज हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.