सौरभ भारद्वाज का बयान , भाजपा कर रही है गंदी राजनीति ,कर्मचारी यूनियन को धरने के बदले वेतन देने का कर रहे है ब्लैकमेल

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने गम्भीर आरोप लगाए । उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा गरीब वाल्मीकि समाज के लोगों का शोषण कर रही है।

 

 

दूसरी तरफ भाजपा गंदी राजनीति करते हुए, सफाई कर्मियों की यूनियन के साथ बैठक करके पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा करने का षड्यंत्र कर रही हैं।

 

उन्होंने कहा कि असली टुकड़े टुकड़े गैंग कौन है ? आपस में कौन लड़ाता आया है ? नफ़रत कौन फैलाता है ? , सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री आवास पर धरना दे रहे भाजपा नेता हताश हो चुके हैं। अब भाजपा वाले कर्मचारी यूनियन को अपने साथ धरने पर बैठने की शर्त पर तीन महीने की रुकी सैलरी को देने के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं।

 

 

दिल्ली वालों के ध्यान नहीं देने से धरने पर बैठे एमसीडी के तीनों मेयर और भाजपा वाले हताश हो गए हैं और उनका ध्यान खींचने के लिए घटिया स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि नॉर्थ एमसीडी में हुए 2500 करोड़ रुपए के घोटाले की होडिंग लगने से भाजपा घबरा गई है।

 

 

भारद्वाज ने कहा कि एमसीडी के कर्मचारी उस होर्डिंग को फाड़ रहे हैं और पेड होर्डिंग लगाने वालों को नोटिस दिया जा रहा है। भाजपा वाले इस गलतफहमी में है कि होडिंग फाडऩे से इनके घोटाले का दिल्ली वालों को पता नहीं चलेगा। आम आदमी पार्टी घर-घर जाकर भाजपा के घोटाले के बारे में बताएगी।

 

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कल भाजपा के एक बड़े नेता ने सफाई कर्मचारी संगठन के प्रधानों बुलाकर धमकाया, उनसे कहा कि सफाई कर्मचारियों का वेतन तब तक नहीं दिया जाएगा, जब तक आप सब लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के बाहर मेयरों के साथ धरने पर नहीं बैठोगे। दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश दिखाते हुए कहा कि भाजपा की यह नौटंकी कई सालों से इसी प्रकार चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.