मोदी सरकार के चार साल पर फोटो प्रदर्शनी का आयोजन, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया उद्घाटन

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

180

दिल्ली :– मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के दिल्ली में स्थित डॉ. आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में केंद्र सरकार की योजनाओं पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया । साथ ही इस प्रदर्शनी का उद्धघाटन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया | वही इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल , एचआरडी मंत्री प्रकाश जावेड़कर , स्वास्थय मंत्री जेपी नड्डा , तमाम सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू शामिल हुए | आपको बता दे की ये कार्यक्रम साख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय द्वारा आयोजित किया गया | दरअसल इस फोटो प्रदर्शनी में मोदी सरकार के 4 साल में हुए कार्य के बारे में बताया गया |

वही इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की मुद्रा, उज्जवला, उजाला, स्वच्छ भारत आदि जनकल्याणकारी योजनाओं द्वारा मोदी सरकार ने गरीब, शोषित, पीड़ित, वंचित वर्गो के उत्थान के लिए निरंतर काम कर रही है। इससे इन वर्गो के लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आया है। इसके साथ ही अब भारत विश्व गुरु के रूप में उभर रहा है। इसलिए मोदी के नेतृत्व में देशवासी एक बार फिर से 2019 में विकास नीति को ही चुनेंगे।

वही दूसरी तरफ केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल ने कहा कि इस फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से केंद्र की 150 करोड़ रुपये से अधिक लागत वाली परियोजनाओं की जानकारी दी जा रही है। इन योजनाओं से देश की छवि बदल रही है और जनसामान्य के जीवन में बदलाव आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निरंतर देश के लिए खुद को समर्पित कर विभिन्न नीतियों और योजनाओं पर काम कर रहे हैं। महिलाओं को गैस चूल्हा देने, शौचालय निर्माण, गावों का विद्युतीकरण, बेटियों की शिक्षा और युवाओं के सशक्तिकरण से न्यू इंडिया को बल मिल रहा है। वही इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.