आरएसएस कार्यकर्ता नंदू कृष्णा की हत्या के विरोध में बीजेपी का प्रदर्शन , पीएफआई को बैन करने की माँग

Ten News Network

0 135

नई दिल्ली :– आरएसएस कार्यकर्ता नंदू की हत्या के विरोध में आज दिल्ली के जंतर मंतर पर बीजेपी ने प्रदर्शन किया । साथ ही आरएसएस कार्यकर्ता नंदू कृष्णा को श्रंद्धाजलि अर्पित की ।

 

आपको बता दें कि केरल सरकार के खिलाफ और पीएफआई संस्था को बंद करने की माँग लो लेकर बीजेपी के नेता समेत कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की । प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिस तरह आरएसएस कार्यकर्ता नंदू की हत्या की गई , उससे साफ होता है कि वहाँ के नेता खूनी राजनीति करते है।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि पंश्चिम बंगाल , केरल हो , जहाँ कम्युनिस्ट पार्टी का दबदबा हो , वहाँ हिंदूवादी लोग अपना जीवन व्यतीत नही कर सकते है, ये सरकार जिहादियों को बढ़ावा देती है। बहुत से आरएसएस के कार्यकर्ताओं को इन सरकार के लोगों ने मौत के घाट उतारा है ।

 

वही इस प्रदर्शन में शामिल हुई बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आरएसएस कार्यकर्ता नंदू कृष्णा की हत्या के मामले में वहाँ की सरकार ने निष्पक्ष जाँच नही की , जो मुख्य आरोपी है वो खुलेआम घूम रहे है । इस मामले की जाँच एनआईए को देनी चाहिए , जिससे मुख्य आरोपी पकड़े जा सके ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि जो इन सरकारों और पीएफआई के खिलाफ आवाज उठाता है , उसे मौत के घाट उतार दिया जाता है , हमने देखा है कि आरएसएस के बहुत से युवा समेत वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को इन लोगों ने कैसे मारा है , एक नंदू कृष्णा को मारेंगे , आने वाले समय हज़ारों नंदू कृष्णा पैदा होंगे। जिहादियों को बढ़ावा देने वाली सरकार को जल्द उखाड़कर फेक डाली आने वाली युवा पीढ़ी।

 

बता दे कि केरल के अलप्पुझा में दो गुटों के बीच हुए संघर्ष में एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने एक रैली निकाली थी, जिसमें हिंसा हुई. इसमें 6 लोग घायल भी हुए हैं. इस हिंसा में 22 वर्षीय आरएसएस कार्यकर्ता नंदू कृष्णा की हत्या कर दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.