क्षेत्रों की बुनियादी जरूरतों पर फोकस कर रहें हैं भाजपा-अकाली उम्मीदवार

0 210

दिल्ली विधानसभा के चुनावों में जहां भाजपा -शिरोमणि अकाली दिल्ली के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में कांग्रेस की गलत नीतियों, मंहगाई, बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार को मतदाताओं के समक्ष ला रहें हैं वही इस गठजोड़ द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र की जरूरतों एवं समस्याओं के हल के लिए रूप रेखा तैयार की है।
हरि नगर, राजौरी गार्डन, शाहदरा और कालका जी विधान सभा हल्कों पर चुनाव लड़ रहें भाजपा-शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के उम्मीदवार श्याम शर्मा, मंजिंदर सिंह सिरसा, जतिंदर सिंह शंटी और हरमीत सिंह ने अपने-अपने क्षेत्रों में पार्को की खराब स्थिति, पीने वाला साफ पानी, पार्किन्ग, सरकारी अस्पतालों में स्टाफ की कमी, सरकारी सुविधाओं की कमी और आर्थिक पक्ष से कमज़ोर लोगों के लिए विशेष पैकेज संबंधी खास नीतियां बनाई हैं।
इस संबंधी जानकारी देते हुए शिरोमणि अकाली दल के सचिव जनरल और पूर्व कें द्रीय मंत्री और मौजूद राज्य सभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के साथ लाल कृष्ण अडवानी, नरेंद्र मोदी, सुष्मा स्वराज़, अरूण जेतली, रविशंकर प्रसाद और दिल्ली में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल, उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और स. बिक्रम सिंह मजीठिया के साथ हुई विशेष बैठकों के बाद एक विशेष नीति तैयार की गई है जिसके अंतर्गत्त प्रत्येक विधानसभा हल्के की बुनियादी जरूरतों और समस्याओं को पहल के आधार पर हल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि राज नही सेवा का नारा दिल्ली में भी बुलंद किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.