विजय गोयल ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा मुफ्त योजना के नाम पर आप कर रही है लोगो को गुमराह

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

लोकसभा चुनाव होने के बाद अब सभी पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। खासबात यह है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप पार्टी ने बड़ा ऐलान किया, साथ ही आप पार्टी के नेता धरातल पर आकर लोगों की समस्याओं को सुन रहे है, तो वही दूसरी तरफ बीजेपी पार्टी के नेता दिल्ली की जनता के पास पहुंच रहे है। विजय गोयल ने दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-14 स्थित स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में जनसंपर्क किया।



विजय गोयल ने लोगों से मुलाकात कर उनकी दिक्कतों को समझने का प्रयास किया। विजय गोयल ने कहा कि वो नियमित रूप से सुबह के वक्त स्थानीय पार्कों में टहलते हैं। इसके साथ ही आरडब्ल्यूए के अधिकारियों, स्थानीय लोगों और युवाओं से मिलकर बातचीत करते हैं।

विजय गोयल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की मुफ्त योजनाओं के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। गोयल का कहना है मुफ्त योजना लाने के बजाए अगर सरकार अच्छी व्यवस्था लाने का प्रयास करती तो दिल्ली का कुछ भला हो पाता।

विजय गोयल ने दिल्ली सरकार की महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो योजना पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये केवल चुनावी जुमला है. केजरीवाल सरकार की ये योजना व्यवहारिक नहीं है।

इसको धरातल पर उतारना असंभव है। गोयल ने ये भी कहा कि फ्री मेट्रो राइड को लेकर उन्होंने दिल्ली की महिलाओं से भी बात की। महिलाओं ने इस योजना को लेकर कोई भी सकारात्मक फीडबैक नहीं दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.