पश्चिम बंगाल में भाजपा लाएगी परिवर्तन, खत्म होगा खूनी राजनीति का खेल :- सांसद मुकेश राजपूत

Ten News Network

0 269

नई दिल्ली :– बंगाल चुनाव को लेकर भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने कहा चुनाव आयोग की तय करता है कि कितने चरणों में यह चुनाव होगा और इसमें दीदी कैसे कह सकती है कि इसका फायदा बीजेपी को होगा, यह तो सिर्फ लोग कयास लगा रहे हैं।

 

 

मुकेश राजपूत ने कहा चुनाव आयोग को चुनाव बिल्कुल शांतिपूर्वक कराना है । जिस प्रकार से हमने इतने समय में देखा कि बंगाल में हमेशा हिंसा की घटनाएं सामने आती रहती हैं और कल भी जब चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान किया उसके बाद भी हमने देखा कि बंगाल में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमारे एडवर्टाइजमेंट वेन और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की , तो मुझे लगता है चुनाव आयोग का यह फैसला एकदम सही है।

आगे उन्होंने कहा पिछले कई सालों से पश्चिम बंगाल में वामपंथी दलों और तृणमूल कांग्रेस की सरकार रही है और वहां पर एक खूनी राजनीति हमें देखने को मिली है लेकिन इस बार जब हमारी सरकार पश्चिम बंगाल में बनेगी तो यह खूनी खेल खेलने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी यह हमारे गृह मंत्री अमित शाह ने भी कहा है।

 

पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैस के बढ़ते दामों को लेकर सांसद मुकेश राजपूत ने कहा सरकार लगातार इन बढ़ते दामों को लेकर विचार विमर्श कर रही है और इसके विकल्प में इंधन ढूंढने का प्रयास कर रही है सरकार द्वारा किए गए प्रयास में सोलर सिस्टम जैसे विकल्प भी शामिल है और अगर पिछली सरकार इस तरीके के प्रयास करती तो शायद आज हमें यह दिन नहीं देखना होता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.