- Advertisement -

पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने किया प्रदर्शन , लगाए गम्भीर आरोप

Ten News Network

0 271

नई दिल्ली :– पानी की किल्लत को लेकर आज दिल्ली के जल बोर्ड मुख्यालय पर बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि दिल्ली में बहुत से इलाकों के अंदर पानी की बहुत बड़ी समस्या सामने आ रही है।

अधिकतर देखा गया है कि दिल्ली में पानी टैंकरों के पास निवासियों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। खासबात यह है कि कई बार अरविंद केजरीवाल ऐलान कर चुके है कि दिल्ली में जल्द ही पानी की समस्या खत्म हो जाएगी , लेकिन समस्या पहले जैसी है।

पानी की समस्या को लेकर बीजेपी नेता ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए दिल्ली में पानी की कमी की वजह दिल्ली सरकार की प्लानिंग में कमी को बताया।

उन्होंने कहा पूरी दिल्ली से मुझे पानी की कमी को लेकर फ़ोन आते हैं, लोग आरओ लगवाकर भी साफ पानी नहीं पी पा रहे हैं।दिल्ली में पाइपलाइन डली नहीं है, गंदा पानी आ रहा है। यह सरकार टैंकर माफिया के साथ भ्रष्टाचार में मिली हुई है।

प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना है कि घर में पानी नहीं आ रहा, दिन में आधा घंटा पानी आता है, उसमें किरायेदार पानी भरेगा या मकान मालिक। 2 महीने से पानी की दिक्कत हो रही है, दिन में जो भी थोड़ी बहुत देर आता है वह भी बहुत हल्का और बहुत गंदा और बदबूदार आता है, तो ऐसे में रात रात भर जाग कर पानी का इन्तेज़ार करते हैं।

बता दे कि दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर यह कोई पहला प्रदर्शन नहीं है. गर्मी शुरू होते ही दिल्ली में पानी की क़िल्लत होनी शुरू हो जाती है। पिछले 2 महीने में दिल्ली के कई दर्जन इलाके ऐसे हैं जहां पानी ना आने से लेकर, पानी गंदा और बदबूदार आने तक कि शिकायतें सामने आई हैं।

सालों से दिल्ली के लोग इस परेशानी से जूझ रहे हैं, दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की पाइपलाइन है, लेकिन कहीं तो महीनों से पाइपलाइन में पानी ही नहीं आया, तो वहीं जिन इलाक़ों में पानी टैंकर के ज़रिए पहुंचता है, उन इलाक़ों में भी हालात कुछ ज़्यादा अच्छे नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.