बीएमसी अधिकारी ने पिया सैनिटाइजर, जानिए पूरी घटना

Ten News Network

Galgotias Ad

बीएमसी के सह आयुक्त रमेश पवार सिविक बॉडी का शिक्षा बजट पेश कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने गलती से सैनिटाइजर पी लिया।

जब पत्रकारों ने उनसे इस गलती के बारे में पूछा तो रमेश पवार बोले कि, ” मैंने सोचा कि मुझे अपना भाषण प्रारंभ करने से पहले पानी पी लेना चाहिए इसीलिए मैंने बोतल उठा ली और पीने लगा टेबल पर रखी पानी और सैनिटाइजर की बोतल ले एक समान थी और मेरा ध्यान मीडिया की तरफ और उस कार्यक्रम की तरफ था। इसी कारण चूक हो गई और मैंने गलती से सैनिटाइजर की बोतल उठा ली और उसे पीने लगा। पर जैसे ही मैंने इसे पिया मुझे तुरंत एहसास हो गया और फिर मैंने सैनिटाइजर को पूरी तरह से बाहर उगल दिया।”

रमेश पवार के साथ जब यह घटना घटी तो इस घटना को पत्रकारों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वही वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है वीडियो में साफ दिखता है कि बजट पेश कर रहे रमेश पवार पानी की बोतल की जगह सैनिटाइजर की बोतल उठा लेते हैं और उसे पीने लगते हैं जब उन्हें गलती का एहसास होता है तो रमेश पवार तुरंत हॉल से बाहर निकलते हैं और पानी की बोतल लेकर कुल्ला करने हेतु हॉल से बाहर निकल जाते हैं।

 

गौरतलब है कि हैंड सैनिटाइजर कोरोना से लड़ने में एक बहुत अच्छे हथियार की तरह इस्तेमाल किया गया लेकिन कई ऐसे भी मामले सामने आए हैं जब लोगों ने गलती से सैनिटाइजर का सेवन कर लिया और उन्हें अपनी जान से हाथ धोने पड़े।

 

बता दें कि 3 दिन पहले ही महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक गांव में 12 बच्चों ने पोलियो ड्रॉप की जगह सैनिटाइजर पी लिया था इसके बाद तुरंत बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.