ब.स.पा. प्रत्याशी धीरज टोकस ने प्रचार के आखिरी दिन घर-घर जाकर वोट अपील की।

0 156

आर.के.पुरम विधानसभा से ब.स.पा. प्रत्याशी श्री धीरज टोकस ने चुनाव के आखिरी दिन घर-घर जाकर वोट की अपील की। स्थानीय निवासियों ने जगह-जगह धीरज टोकस का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया और जीत का आशीर्वाद दिया। श्री धीरज टोकस को मिल रहे अपार जन-समर्थन से विरोधियों के होंसले पूरी तरह पस्त हो गये हैं और क्षेत्र में चारों तरफ धीरज टोकस के नाम की गूँज है और क्षेत्र का प्रत्येक नागरिक धीरज टोकस के पक्ष में अपना वोट डालने का निर्णय ले चुका है। युवाओं ने आज श्री धीरज टोकस के समर्थन में पैदल जुलूस भी निकाला जिसमें सभी युवा हाथों में धीरज टोकस के चित्र वाला पोस्टर लेकर चल रहे थे और जोर-जोर से नारे लगा रहे थे ‘जीत गया भई जीत गया धीरज टोकस जीत गया’, ‘धीरज टोकस आएगा – क्षेत्र का विकास कराऐगा’, ‘खोल दो सारे रास्ते-धीरज टोकस के वास्ते’। वहीं दूसरी ओर सैंकड़ों महिलाओं ने निगम पार्षद श्रीमती प्रमिला टोकस के नेतृत्व में पैदल जुलूस निकाला जो पूरे क्षेत्र में घूमा और जगह-जगह स्थानीय नागरिकों ने श्रीमती प्रमिला टोकस को आश्वासन दिया कि वे आगामी 4 दिसम्बर को धीरज टोकस के पक्ष में अपना वोट डालेगें।
स्थानीय निवासियों ने यह भी कहा कि आर.के. पुरम का सही मायने में अगर कोई विकास कर सकता है तो धीरज टोकस ही कर सकता है क्योंकि धीरज टोकस सही मायने में एक अच्छा समाजसेवक है। धीरज टोकस में ऊर्जा, ताकत व ईमानदारी है। क्षेत्रवासियों ने यह भी कहा कि हमनें कांग्रेस व भा.ज.पा. दोनों को परखा है और दोनों दलों ने हमेशा क्षेत्रवासियों को धोखा देने का काम किया है। इसलिए इस बार ब.स.पा. के धीरज टोकस के ‘हाथी’ के निशान पर बटन दबाकर धीरज टोकस को जीताकर दिल्ली विधानसभा में भेजेगें।
श्री धीरज टोकस ने सभी स्थानीय निवासियों को यह आश्वासन दिया कि की चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के विकास के लिए जी-तोड़ मेहनत करेगें और उन्होंने अपने निजी घोषणा-पत्र में जो वायदे क्षेत्र की जनता से किए हैं उन्हें 6 महीने के अन्दर पूरा किया जायेगा। श्री टोकस ने कहा कि जो प्यार, आशीर्वाद व समर्थन उन्हें क्षेत्र की जनता ने दिया है वो और उनका परिवार जीवनभर इस कर्ज को चुका नहीं पायेगें। उन्होंने यह भी कहा कि भा.ज.पा. व कांग्रेस दोनों दलों के प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने का असफल प्रयास कर रहे है और क्षेत्र की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है क्योंकि सब जानते हैं कि चुनाव के बाद 5 साल भाजपाई व कांग्रेसी क्षेत्र में नज़र नहीं आते। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की कि वे चुनाव वाले दिन भारी से भारी संख्या में उनके पक्ष में वोट डालकर क्षेत्र में परिवर्तन को सुनिश्चित करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.