- Advertisement -

आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दुर्गेश पाठक से चौधरी जितेंद्र चैयरमेन ने की मुलाकात , गौतमबुद्ध नगर के मुद्दे पर की चर्चा

Ten News Network

0 388

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के नेता चौधरी जितेंद्र चैयरमेन ने आज राष्ट्रीय प्रवक्ता दुर्गेश पाठक से मुलाकात कर गौतमबुद्ध नगर के अहम मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही उन्होंने दुर्गेश पाठक को बताया कि यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव में आप पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है।

 

आप पार्टी के नेता चौधरी जितेंद्र चैयरमेन ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के काम से दिल्लीवासी समेत अब गौतमबुद्ध नगर की जनता भी बहुत ज्यादा खुश है , वो चाहती है कि अब यूपी में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बने , जिससे दिल्ली में जो सुविधाएं लोगों को मिल रही है , वो सुविधाएं गौतमबुद्ध नगर समेत यूपी के लोगों को मिलें।

 

दुर्गेश पाठक ने चौधरी जितेंद्र चैयरमेन को आश्वस्त किया कि उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में पार्टी की नीति से चुनाव हम पूरी तैयारी से लड़ रहे हैं ,दिल्ली नगर निगम चुनाव के बारे में बताया और कहा कि अबकी बार भाजपा का दिल्ली नगर निगम से सफाया हो जायेगा।

 

साथ ही आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से विजयी होगी , कोरोना महामारी से निपटने की दिल्ली सरकार की नीति पर भी विस्तृत चर्चा हुई , गौतम बुद्ध नगर में बनने वाली फ़िल्मसिटी के बारे में भी बाते हुई, दुर्गेश पाठक ने जितेन्द्र चैयरमेन को आश्वश्त किया कि आप जन सेवा व समाज कल्याण के कार्य करते रहे । आम आदमी पार्टी का पूर्ण सहयोग आपके साथ है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.