नोएडा पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घर-घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए माँगे वोट

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

नोएडा (16/01/2022) : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखें जैसे जैसे नजदीक आ रही है ,राजनीतिक गलियों में सुगबुगाहट बढ़ती जा रही है और प्रत्याशियों ने प्रचार के लिए अपना कमर कस लिया है। वहीं आज कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए घर-घर जाकर प्रचार और जनसंपर्क किया।

बात दें कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने नोएडा से पंखुड़ी को मौका दिया है। नोएडा पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने आज नोएडा के चौड़ा , रघुनाथपुर और बिशनपुरा आदि गाँवों में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया । नोएडा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए घर-घर जाकर प्रचार अभियान चलाया।

सीएम बघेल ने इस प्रचार अभियान में कहा कि ” कांग्रेस से नोएडा की प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक महंगाई , बेरोजगारी और आम लोगों के हक के लिए लड़ाई लड़ रही है। महिलाओं व किसानों के हक के लिए भी लड़ रही है। इसलिए सभी नोएडा वासियों से मेरा आग्रह है कि सभी ज्यादा से ज्यादा मतों से पंखुड़ी पाठक को विजय बनाए”।

साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस काफी बेहतर प्रदर्शन करते हुए चौकाने वाली जीत हासिल करेगी।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.