BIG BREAKING : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बरप रहा है। आम आदमी से लेकर राजनेता तक इसकी चपेट में आ रहे है। विधायकों मंत्रियों के बाद अब प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हो गए है। सीएम ने खुद इसकी जानकारी दी है। वही संपर्क में आए नेताओं को क्वॉरंटाइन होने की सलाह दी है। संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप मच गया है।

सीएम ने लिखा है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले क्वॉरंटाइन में चले जाएं। मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वॉरंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है।

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले। कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।’

सीएम ने आगे लिखा है कि कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे।

मैं स्वयं भी क्वॉरंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.