बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर मोदी के खिलाफ कांग्रेस सांसद साईकल से पँहुचे संसद भवन , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश मे बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आज कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा साईकल से संसद भवन पहुँचे। आपको बता दें कि बढ़ती महंगाई , पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है।

कांग्रेस की तरफ से पूरे देश मे मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे है , लेकिन फिर भी दामों में कोई गिरावट नही आई है। देश के अधिकांश हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई है।

कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, सरकार हमें संसद में ईंधन वृद्धि जैसे मुद्दों पर चर्चा करने की अनुमति नहीं दे रही है, इसलिए हमें अत्यधिक मूल्य वृद्धि का विरोध करना होगा।

साथ ही उन्होंने कहा की असम में ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कई विरोध प्रदर्शन किए गए,  लेकिन अब मुख्य भूमि पर विरोध लाकर बहरे कानों को सुनाने का समय आ गया है। मैं मेरे आवास से संसद में आसमान छूती महंगाई के विरोध में साईकिल से आया हूं।

हालांकि, तेल विपणन कंपनियों (ओएमसी) ने लगातार बारहवें दिन, हफ्तों में सबसे लंबी अवधि के लिए ईंधन की कीमतों में संशोधन नहीं किया है। आज कीमतों में कोई बदलाव नहीं होने से राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 101.84 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई, जबकि डीजल भी 89.87 रुपये प्रति लीटर के अपरिवर्तित मूल्य पर बेचा जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.