कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने मोदी और योगी पर साधा निशाना, कहा ‘जहाँ भाजपा सरकार वहाँ महिलाओं पर वार’

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(14/05/2019)स पार्टी के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा बलात्कारियों की पैरोकार, पनाहगार और प्रवक्ता बनी हुई है । ये इत्तेफाक नहीं है कि महिलाओं के खिलाफ घिनौने अपराधों में भाजपा के नेता/विधायक के नाम प्रत्यक्ष रूप से सामने आते हैं



उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश के जिला हापुड़ में एक महिला से अत्याचार हुआ है, साथ ही उस महिला के साथ 14 बार बलात्कार हुआ, लेकिन अक्टूबर 2018 से लेकर 28 अप्रैल 2019 तक यूपी पुलिस ने उस पीड़ित महिला की शिकायत तक दर्ज नही की है। जिसके कारण महिला ने अपने आपको आग के हवाले कर दिया था। आपको बता दे कि पीड़िता दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है, अभी भी पीड़ित महिला की हालत काफी गम्भीर है।

उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार न तो महिला सम्मान और न ही महिला सुरक्षा में विश्वास करती है। यही कारण है कि पिछले 5 सालों में महिलाओं के विरुद्ध अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

महिलाओं के खिलाफ इन अपराधों में भाजपा के नेता-विधायक तक शामिल हैं। कानूनी व्यवस्था ने इन बलात्कारियों और गुनहगारों के सामने घुटने टेक दिए हैं। साफ कहा जाए तो, ‘जहाँ-जहाँ भाजपा सरकार है, वहाँ महिलाओं पर वार है’।

जयवीर शेरगिल का कहना है कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में लिखा कि हम ऐसा कानून लेकर आएंगे, जिसके आधार पर महिलाओं के खिलाफ इन अपराधों में मजबूती आए और हापुड़ में उत्तर प्रदेश पुलिस से न्याय न मिलने का कारण पीड़ित महिला द्वारा खुद को जला लेना भाजपा सरकारों की सुस्त कार्यप्रणाली का प्रतीक है।

उनका कहना है कि उस पीड़ित महिला से न तो यूपी के मुख्यमंत्री और न ही नरेंद्र मोदी मिलने गए, क्योंकि ये सब प्रचार में मस्त है। वही इस मामले में सभी महिलाओं में काफी रोष है, जिसका नतीजा 23 मई को दिखेगा, 23 मई को बीजेपी पार्टी का सफाया हो जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.