राहुल गांधी के बचाव में उतरे रणदीप सुरजेवाला , कहा – बाटने का काम करती है बीजेपी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के उत्तर-दक्षिण वाले बयान पर भारी हंगामा मच गया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता जहां राहुल राहुल गांधी को एहसान फरामोश तक बता रहे हैं तो बचाव में कांग्रेस नेताओं की फौज भी उतर आई है।

 

कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों को बंटवारे की टूलकिट बताया है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि देश के असल मुद्दे जीडीपी गिरना, महंगाई और चीन की घुसपैठ है और यही मुद्दे राहुल गांधी उठा रहे हैं।

 

सुरजेवाला ने कहा कि क्या देश में मुद्दों की राजनीति नहीं होनी चाहिए? क्या धर्म की राजनीति होनी चाहिए? राहुल गांधी ने आह्वान किया है कि सत्ता में बैठे लोगों को मुद्दों की राजनीति करनी पड़ेगी, प्रधानमंत्री चीन से डरते हैं, ये भी देश को बताना पड़ेगा।

 

गौरतलब है कि राहुल गांधी 23 फरवरी को त्रिवेंद्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान वो वहां के लोगों की तारीफ करने लगे. तारीफ करते करते उन्होंने कहा, ”मैं 15 साल उत्तर (अमेठी) से सांसद रहा वहां मुझे अलग किस्म की राजनीति की आदत हो गई थी. केरल आना मेरे लिए काफी रिफ्रेशिंग रहा क्योंकि मैंने देखा कि यहां के लोग मुद्दों में रूची लेते हैं  और सिर्फ ऊपरी तौर पर नहीं, उसकी गहराई में जाते हैं।

 

राहुल गांधी के इसी बयान को बीजेपी ने पकड़ लिया और आरोप लगाया कि वो अमेठी के लोगों की समझ पर कैसे सवाल उठा सकते हैं।

 

अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा है कि राहुल गांधी जिस उत्तर भारत का अपमान कर रहें हैं, सोनिया गांधी वहीं से सांसद हैं. राहुल गांधी ने ये बयान देकर अमेठी की जनता का अपमान किया है जिसने उन्हें और उनके परिवार को कई दशक तक सांसद बनाकर संसद में भेजा है. राहुल गांधी का बयान माफी लायक भी नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.