कांग्रेस के दिग्गज नेता एके वालिया का निधन , थे कोरोना संक्रमित , दिल्ली के अस्पताल पर चल रहा था ईलाज

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, अब दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अशोक कुमार वालिया (एके वालिया) भी कोरोना की चपेट में आ गए। साथ ही कोरोना की वजह से उनका आज निधन हो गया।

 

72 साल की उम्र में एके वालिया का दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में देर रात 1 बजकर 30 मिनट पर निधन हो गया. वह पिछले तीन दिन से कोरोना से जंग लड़ रहे थे।

 

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार ने ट्वीट करके कहा, ‘अपार दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे दिल्ली कांग्रेस के लोकप्रिय नेता एवं पूर्व मंत्री दिल्ली सरकार डॉ अशोक कुमार वालिया का आज दिनांक 22-04-2021 को कोरोना बीमारी के कारण इन्द्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में स्वर्गवास हो गया है।

 

सीताराम येचुरी के बेटे का भी निधन सीपीआई (मार्क्सवादी) नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का भी कोरोना के कारण निधन हो गया. आशीष की उम्र करीब 35 साल थी. सीताराम येचुरी ने ट्वीट करके कहा, ‘मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को आज सुबह कोविड के कारण खो दिया, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया।

 

दिल्ली में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 24,638 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 9,30,179 हो गई है. जबकि 249 कोरोना मरीजों की मौत होने के बाद कोविड महामारी से मरने वालों की तादाद 12,887 हो गई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में संक्रमण की दर 31.28 प्रतिशत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.