कोरोना का कहर , रणदीप सुरजेवाला समेत अन्य कांग्रेस नेता हुए कोरोना संक्रमित , पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 80

नई दिल्ली :– कोरोना वायरस अब तेजी से पूरे देश में पांव पसारने लगा है। आम से लेकर खास तक को कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह के साथ साथ अब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

 

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिसको लेकर अभी थोड़ी पहले उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से जानकारी दी , साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी लोग मेरे सम्पर्क आए है , वो जरूर अपना टेस्ट करवा लें।

 

वहीं, सुरजेवाला ने लिखा, ‘आज सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। बीते 5 दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, वह खुद को आइसोलेट कर ले और जरूरी सावधानी बरते।

 

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला को राहुल गांधी के करीबी नेताओं में शुमार किया जाता है। अकसर वह कांग्रेस की ओर से अहम मुद्दों पर पक्ष नजर आते हैं।

 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 2 लाख 18 हज़ार के करीब नए केस सामने आए और इसी दौरान 1183 लोगों की मौत हो गई। यह महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में मिलने वाले नए कोरोना संक्रमितों का सर्वाधिक आंकड़ा है।

 

कोरोना की दूसरी लहर अब पहली लहर को काफी पीछे छोड़ चुकी है। अब तक के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14287740 हो गई है। कोरोना से पीड़ित लोगों के ठीक होने की दर और गिरकर 89.51 प्रतिशत रह गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.