बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस नेता अल्का लाम्बा ने केजरीवाल पर साधा निशाना , कहा – मॉडल हुआ फेल

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस नेता अल्का लाम्बा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली में कोरोना की स्थिति भयानक हो चुकी है , ये लापरवाही दिल्ली के मुख्यमंत्री की है , जिन्होंने सही समय पर कदम नही उठाए।

 

अल्का लाम्बा ने कहा कि आज दिल्ली के अस्पतालों में बेड खाली नही है, दिल्ली के सभी सरकारी अस्पतालों में बेड फूल है। दिल्ली सरकार के मंत्री कहते है कि प्राइवेट अस्पताल की तरफ न जाए , में उनसे पहुँचना चाहती हूँ कि जब सरकारी अस्पताल में बेड फूल है तो मरीज प्राइवेट अस्पताल की तरफ भागेगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली बेहद पीड़ा में है, पिछले 24 घण्टों में 17,282 लोग संक्रमित हुए, 104 लोगों को आज जान गंवानी पड़ी, हज़ारों परिवारों ने अपनों को खोया है, हज़ारों घरों में चीख़ पुकार है, हज़ारों घरों में मातम पसरा हुआ है, सरकारों के लिए यह मात्र आंकड़े हैं।

 

 

अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि “आख़िर कहाँ और क्यों फ़ेल हो रही है आप सरकार , सरकार लोगों में संक्रमण को फैलने से रोकने में ?? आख़िर क्यों हो रहा है, अरविंद केजरीवाल का विश्व स्तरीय मॉडल फ़ेल ? नाईट कर्फ्यू ही नहीं काफ़ी।

 

 

अल्का लाम्बा ने कहा कि केजरीवाल और दिल्ली के एलजी को वॉर रूम बनाना चाहिए , ये वॉर रूम अरविंद केजरीवाल और एलजी की निगरानी में होना चाहिए , जिससे जो परेशानी उतपन्न हो रही है , वो खत्म हो सके। साथ ही इस मामले में सर्वदलीय बैठक होनी चाहिए , जिसमे सभी पार्टी के नेताओं को आमंत्रित किया जाए , जो सभी अपने विचार दे सके , साथ ही उन सभी विचारों पर काम हो सके।

 

 

दिल्ली में कोरोना संक्रमित मामलो की लगातार बढ़ रही तादाद को लेकर अलका लांबा लगातार केजरीवाल सरकार को घेर रही हैं। उनका आरोप है कि दिल्ली सरकार के दावे सिर्फ हवा हवाई हैं जो ज़मीन पर पूरे होते नहीं दिख रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.