कांग्रेस नेता उदित राज का बयान, बजट का मुख्य लक्ष्य है सरकारी संपत्ति बेचना

Ten News Network

Galgotias Ad

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए बजट पर कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा कि यह बजट देश की संपत्ति बेचने का बजट है, नौकरी खत्म करने का बजट है, पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने का बजट है, देश को बेरोजगार बनाने का बजट है और कृषि क्षेत्रों को बर्बाद करने का बजट है।

एग्री इंफ्रा के लिए एक लाख करोड रुपए खर्च करने के घोषणा पिछले वर्ष हुई थी। जिसमें से 200 करोड रुपए ही मात्र खर्च हुआ। सरकार रेल वेच रही है, बिजली बेच रही है, सड़कें बेच रही है, बैंक बेच रही है और इंश्योरेंस कंपनी बेच रही है। बजट यही है।

यह सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने का बजट है। और कुछ नहीं है चीन हमारी जमीन पर कब्जा करके बैठा हुआ है डिफेंस पर कितना खर्च हुआ है। इस पर कोई बात नहीं आई है। बजट में। यह बजट दलित और पिछड़ा समाज का विरोधी बजट है। यह बजट केबल स्वर्ण वर्ग के लिए है।

प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर बजट वाले बयान को लेकर उदित राज ने कहा आत्मनिर्भर का मतलब है। नंगे हो जाओ, भूखे रहो, बीमार रहो, बेरोजगार हो जाओ और आत्मनिर्भर हो जाओ। सरकार का उसमें कोई लेना देना नहीं है देश के करोड़ों लोगों को कह दिया गया है। कि जो करना है अपने आप करो यह है आत्मनिर्भर भारत।

पेट्रोल पर टैक्स लगाने को लेकर उदित राज ने कहा की पहले यह सरकार लूटेगी फिर करेगी। अपना प्रचार यह जो सेक्स लगा रहे हैं। यह पैसा केंद्र सरकार कलेक्ट करेगी। और राज्य सरकारों को मिलेगा ही नहीं इस पर भार पड़ेगा लोगों को ही।

6 तारीख को चक्का जाम को लेकर उदित राज ने कहा कि हम भी जाएंगे और चक्का जाम करेंगे और सभी भारतीयों को जाना चाहिए। चक्का जाम करने के लिए यह देश बचाने की बात है। कृषि बचाने की बात है। आगे उन्होंने कहा अब पर्यटकों को पाक – चीन की सीमा देखने के लिए दूर घूमने नही जाना पड़ेगा। ग़ाज़ीपुर, सिंघू व टीकरी बॉर्डर चले जाएं & पाएंगे कि ज्यादा मजबूत दीवारें बनी हैं। बाकी कमी रह गई है आइटम बम लगाने की और मिसाइल लगाने की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.