कांग्रेस को लगा करारा झटका, उत्तराखंड विधायक राजकुमार बीजेपी में हुए शामिल, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– उत्तराखंड राज्य में एक बार फिर बीजेपी मजबूत होती जा रही है, जी हाँ कांग्रेस पार्टी का आज करारा झटका लगा है, क्योंकि उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के विधायक बीजेपी में शामिल हो गए है।आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के विधायक राजकुमार ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और उत्तराखंड के सीएम ने विधायक राजकुमार को सदस्यता ग्रहण करवाई है। खासबात यह है कि उत्तराखंड राज्य के बहुत से विधायक बीजेपी में शामिल हुए है, कुछ दिनों पहले निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार भी बीजेपी में शामिल हुए थे।

विधायक राजकुमार उत्तरकाशी जिले की पुरोला सीट से कांग्रेस विधायक है। इस मौके पर मदन कौशिक ने कहा कि राजकुमार वरिष्ठ नेता हैं, अनुसूचित जाति में इनका बहुत प्रभाव माना जाता है। कौशिक ने राजकुमार को पार्टी में शामिल होने पर शुभकामनाएं दी हैं।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी फिर से मजबूत हो रही है, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड का विकास हो रहा है। केंद्र सरकार और राज्य की सभी योजनाए उत्तराखंड के निवासियों को मिल रही है, आने वाले चुनावों में फिर बीजेपी पार्टी जीतेगी।

विधायक राजुकमार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को देखते हुए मैंने आज बीजेपी जॉइन की है, उत्तराखंड राज्य का विकास बहुत तेजी हुआ है। मेरी विधानसभा में केंद्रीय स्कूल खोले गए, पहाड़ियों पर ट्रेन चल रही है, कांग्रेस पार्टी ने कोई विकास नही किया, मुझे लगा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम करना चाहिए, जिससे में अपनी विधानसभा के निवासियों को सभी सुविधाएं दे सकूं।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि उत्तराखंड के बहुत से विधायक बीजेपी में जॉइन हुए है। उत्तराखंड में बीजेपी मजबूत होती है, जिसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। राजकुमार हमारी पार्टी में आज जॉइन हुए है, मुझे भरोसा है कि आने वाले चुनावों में अहम भूमिका निभाएंगे, जिससे फिर एक बार बीजेपी पार्टी उत्तराखंड राज्य में सरकार बनाएगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.