दिल्ली की स्पेशल सेल ने 18 लाख की डकैती का किया खुलासा, मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली के स्पेशल सेल ने एक बडी डकैती का खुलासा कर कामयाबी हासिल की है। जी हाँ दिल्ली के पांडव नगर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी और सनलाइट कॉलोनी में 18 लाख की डकैती में शामिल कुख्यात बदमाश रोहतास चौहान को स्पेशल सेल की टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।


इस दौरान बदमाश की तरफ से गोली चलने से एक सिपाही की जान बुलेट प्रूफ जैकेट के कारण बाल-बाल बच गई , जबकि पुलिस टीम की तरफ से फायरिंग के दौरान हाथ में गोली लगने से रोहतास घायल हो गया।

वही पुलिस द्वारा उसे उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। खासबात यह है कि उसका बेटा भी एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। दिल्ली की स्पेशल सेल ने उसके पास से एक आधुनिक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

वही इस मामले में डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा का कहना है कि स्पेशल सेल के एसीपी ललित मोहन नेगी व हृदय भूषण की देखरेख व इंस्पेक्टर कैलाश सिंह बिष्ट और प्रमोद चौहान के नेतृत्व में बनी टीम ने उसे खजूरी खास फ्लाईओवर के सर्विस रोड के पास गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली थी कि पांडव नगर में स्थित मुथूट कंपनी और सनलाइट इलाके में 18 लाख की डकैती की वारदात को अंजाम देने वाला रोहतास अपने दोस्त धूम सिंह से मिलने के लिए खजूरी खास फ्लाईओवर के पास आने वाला है। उसके बाद टीम ने खजूरी फ्लाईओवर के पास जाल बिछा दिया। तभी रोहतास भजनपुरा की तरफ से बाइक पर आते दिखाई पड़ा।

पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो बाइक गढ़ी मेंडू की तरफ मोड़ भागने लगा। लेकिन संतुलन खोने के कारण वह जमीन पर गिर गया। पुलिस टीम ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो उसने पिस्टल निकाल पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.