उन्नाव कांड: पीड़िता की मां से मिली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, कहा- करेंगे हर संभव मदद

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल उन्नाव रेप पीड़िता से मिलने दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंची। उन्होंने पीड़िता की मां को आश्वासन दिया है कि दिल्ली महिला आयोग की टीम उनकी हर संभव मदद करेगी।


स्वाति मालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि एम्स में उन्नाव की बेटी की मां से मिली। बच्ची की स्थिति अभी भी बहुत नाजुक है। उसको निमोनिया भी हो गया है। डाक्टरों के मुताबिक लड़की की जान खतरे में है। मां बहुत घबराई हुई है। दिल्ली महिला आयोग की टीम कल रात से परिवार के साथ 24 घण्टे साथ है और रहेगी। हम हर संभव मदद करेंगे।

वहीं वकील की बिगड़ती तबीयत पर मालीवाल ने दुख जताते हुए लिखा है कि सबसे दुखद है आज लड़की निमोनिया ग्रस्त & वकील कोमा में जा चुका है।

हम 1 हफ्ते से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कह रहे हैं की अच्छे ट्रीटमेंट कि लिए उनको दिल्ली लाया जाए, पर हमारी एक न सुनी! सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वो एयर लिफ्ट किए गए। हो न हो तबियत यूपी सरकार द्वारा एयर लिफ्ट में देरी के कारण और बिगड़ी।

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद से ही इस केस में सक्रिय हैं। पीड़िता और उसके परिवार की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रही है। वहीं बीजेपी प्रशासित उत्तर प्रदेश सरकार पर भी लगाातर निशाना साध रहीं हैं। मालीवाल ने इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए सीएम योगी के इस्तीफे की मांग की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.