दिल्ली में युवक-युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप , पुलिस जाँच में जुटी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में युवक-युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि रोहिणी सेक्टर-34 के एक घर से दोनों बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि दोनों ने पांच दिन पहले ही यहां किराए पर मकान में रहने पहुंचे थे, लेकिन घर में शिफ्ट होने के बाद दोनों ही बाहर दिखाई नहीं दिए, जब उसके घरे से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने दिल्ली पुलिस को मामले की खबर दी।

पड़ोसियों की खबर पर मौके पर पहुंची शाहबाद डेरी पुलिस को कमरे का दरवाजा तोड़कर भीतर जाना पड़ा, अंदर का नजारा देखकर पुलिस हैरान रह गई।।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मृतक नवीन ने हाथों में पखे से लगा बिजली का नंगा तार लिपटा हुआ था, जिसके बाद पुलिस कयास लगा रही है कि उसने खुद को करंट लगाकर आत्महत्या की है, वहीं उसकी पत्नी लीजा की मौत के कारणों का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

पुलिस सुसाइड के एंगल से दोनों की मौत की जांच कर रही है, दोनों के शव सड़ी-गली हालत में पाए गए हैं। इस घटना से इलाके में दशहत का माहौल है।

पुलिस का कहना है कि नवीन की मानसिक स्थिति पहले से ठीक नहीं थी, पहले भी उसका काफी इलाज चल चुका है, दोनों की मौत के बाद मौके से कोई सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद नहीं किया है।

फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं उनके परिवार को घटना की खबर दे दी गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि जाँच जारी है , पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ़ होंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.