कांग्रेस पार्टी को लगा करारा झटका , 2 बार रही पार्षद आप पार्टी में हुई शामिल

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में नगर निगम के चुनाव होने वाले है , जिसको लेकर सभी पार्टी अपनी तैयारियां में जुटी है , वही सभी पार्टी के पार्षद एक दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे है । इस कड़ी में आज फिर कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है ।

 

तिमारपुर विधानसभा में मलकगंज वार्ड से कांग्रेस पार्षद गुड्डी देवी ने आप पार्टी जॉइन किया , आपको बता दे कि सीएम केजरीवाल के काम से प्रभावित होकर लोग आप पार्टी की सदस्यता ले रहे है।

 

वही इस मामले में आज आप पार्टी के प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि हमारा परिवार बढ़ रहा है , आने वाले समय हम मज़बूती के साथ चुनाव में उतरेंगे ।

 

 

जनता का समर्थन लगातार हमारे साथ बढ़ता जा रहा है । पिछले कई दिन बड़े खुशी के रहे हैं , लगातार एक से बढ़कर एक नए नाम आप पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं।

 

 

मुझे खुशी है कि गुड्डी जाटव के आने से ना सिर्फ तिमारपुर में मजबूत हुए हैं , बल्कि नार्थ एमसीडी में भी मजबूती के साथ बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे ।

 

वही गुड्डी देवी ने कहा कि 2019 में दिलीप पांडेय जब जीतकर आए , उन्होंने बहुत सहयोग दिया , काम करने में क्षेत्र की मदद की इस बात ने बहुत प्रभावित किया । कोशिश रहेगी परिवार को एक मुट्ठी में बांधने का काम करूंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.