दिल्लीवासियों को वैसीनेशन के प्रति जागरूक करने के लिए बीजेपी ने 70 वैन को किया रवाना, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :- देश मे अभी भी ऐसे कई राज्य है जहाँ लोग वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे हैं, लोगो के अंदर वैक्सीन को लेकर तरह तरह के भृम है। ऐसे भृम को अब बीजेपी खत्म करने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी अब हर राज्य में वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक करने में लगी हुई है, जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाए, और जिससे कोरोना खत्म हो सके।

इसी कड़ी में वैसीनेशन करवाने हेतु दिल्ली की जनता को जागरूक करने के लिए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज 70 वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, ये वैन दिल्ली के 70 विधानसभा में जाकर लोगों को जागरूक करेंगी, जिससे युवा समेत 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आयें, साथ ही इस वैन में बैठे लोग बताएंगे की मोदी के द्वारा यह वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाएगी।

इस मामले में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज 70 वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है, यह वैन पूरी दिल्ली में घूमकर लोगों को जागरूक करेंगी, क्योंकि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को जागरूक नही किया, इसलिए लोग वैक्सीन नही लगवा रहे है।

साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सिर्फ जनता को यह बताया कि दिल्ली में वैक्सीन नही है, लेकिन हकीकत यह है कि दिल्ली में सबसे ज्यादा वैक्सीन है, अब यह खबर हम जनता तक पहुचाएंगे, हमारा मकसद है कि दिल्ली के सभी नागरिकों को वैक्सीन लगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.