नई आबकारी नीति को लेकर बीजेपी नेता आदेश गुप्ता आज उपराज्यपाल से मिलेंगे , कहा- नही लागू होने देंगे

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने नई आबकारी नीति के तहत उम्र सीमा को घटाने पर कड़ी आपति जताया है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली को बर्बाद करने पर लगी हुई है।

 

दिल्ली के इतिहास में यह काला दिन है। राजनीतिक फंडिंग के लिए सभी सरकारी शराब की दुकानें बंद कर प्राइवेट शराब माफिया को सौंपने का निर्णय लिया है। गुप्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली नई आबकारी नीति को रोकने के लिए आज दिल्ली के उपराज्यपाल से मिलेंगे।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि जब आप सरकार बनी थी तो वादा किया गया था कि दिल्ली के युवाओं को नशामुक्त करेंगे। आज सच्चाई सबके सामने है। प्राइवेट शराब माफिया के हाथों में शराब बिक्री की बागडोर देना और हर वार्ड में शराब की दुकानों की संख्या बढ़ाना राजनीतिक फंडिंग की योजना है।

 

दिल्ली सरकार युवाओं की भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। खुद की राजनीतिक विस्तार में लिप्त केजरीवाल सरकार को जहां शराब पीने पर रोक लगानी चाहिए वहीं उल्टा सरकार ही इसको और बढ़ावा दे रही है। जब रात के तीन बजे तक शराब की दुकानें खुलेंगी और 21 साल के उम्र में ही बेटा हो या बेटी को शराब पीने की छूट होगी तो परिवार कैसे बचेगा।

 

आदेश गुप्ता ने आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया से सवाल किया कि क्या वे अपने बच्चों को इक्कीस साल की उम्र में शराब पीने की छूट देंगे? दिल्ली के नलों में पीने का साफ पानी तो मुहैया करा नहीं पाए, लेकिन उनकी सरकार हर चौराहे पर शराब का ठेका खोलना चाहती है। एक तरफ दिल्ली सरकार महिलाओं की हितौषी बनने की ढ़ोंग करती है और दूसरी तरफ उनके उत्पीड़न का सबसे कारण बन रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.