दिल्ली में बेकाबू होते कोरोना के मद्देनजर दिल्ली के सीएम ने बुलाई बैठक, बैठक के दौरान उपराज्यपाल भी शामिल

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :- दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर बैठकों का दौर शुरू हो गया है| इसके साथ ही प्रशासन की तरफ से भी कोरोना के रोकथाम के लिए कई सारे प्रयास किए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में राजधानी में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से वृद्धि के मद्देनजर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने एक बैठक में बाजारों, सार्वजनिक परिवहन और कार्यालयों में कोविड संबंधी उपयुक्त आचरण को सख्ती से लागू किए जाने पर जोर दिया।

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में हुयी बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री सत्येंद्र जैन तथा के जी गहलोत और शीर्ष अधिकारी शामिल हुए।

बैजल ने एक ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में कोविड-19 मामलों में हाल ही में तेजी से वृद्धि को देखते हुए, विशेषज्ञों के साथ विस्तृत विचार-विमर्श के बाद कोविड संबंधी उपयुक्त आचरण को सख्ती से लागू किए जाने पर जोर दिया गया, खासकर बाजारों, सार्वजनिक परिवहन, कार्यालयों आदि में।

उपराज्यपाल ने स्वास्थ्य विभाग को टीकाकरण के प्रयासों को बढ़ाने की सलाह दी ताकि इसके कवरेज को बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि अस्पतालों को कोविड मरीजों के इलाज के लिए अधिक क्षमता और संसाधन सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है।

दिल्ली के कनॉट प्लेस में हुआ कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक मशहूर रेस्त्रां एवं पब के खिलाफ कोविड-19 दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, हेड कांस्टेबल पवन और कांस्टेबल राकेश चार अप्रैल को कनॉट प्लेस के इनर सर्किल में गश्त पर थे, जब दोनों पुलिसकर्मियों ने रात करीब 10 बजे ‘माइ बार हेडक्वार्टर्स’ रेस्त्रां में प्रवेश किया तो उन्हें बार में भारी संख्या में ग्राहक दिखे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.