दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 2 दर्जन से ज्यादा अपराध करने वाले गिरोह किया पर्दाफाश , तीन गिरफ्तार

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली में लगातार हो रही लूटपाट पर अंकुश लगाने के लिए क्राइम ब्रांच लगातार कार्यवाही कर रही है । वही दिल्ली में बढ़ते लूटपाट की घटनाओं को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस के कंमिशनर ने क्राइम ब्रांच की टीम गठित की थी ।



वही आज दिल्ली क्राइम ब्रांच ने तीन लूटेरों को गिरफ्तार कर 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे का खुलासा किया है । दरअसल क्राइम ब्रांच को एक इनपुट मिला कि एक बाइक सवार तीन लूटेरे जा रहे है । जो एक बडी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे । वही दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने इन तीनो को घेर लिया , घेरा देखते हुए ये भागने की कोशिश करने लगे ।

साथ ही क्राइम ब्रांच ने इनका पीछा करते हुए तीनो अपराधियों को धर दबोच लिया । वही जब पूछताछ की गई तो पता चला कि ये लूटेरे बड़े ही शातिर है , जिनपर पर 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है । वही मौके पर अवैध शस्त्र भी बरामद किए गए ।

वही इस मामले में क्राइम ब्रांच के डीसीपी डर राम गोपाल नाईक ने बताया कि आरोपी राजेन्द्र, रणजीत सिंह और कुलदीप सिंह बड़े ही शातिर लूटेरे है , जिनपर 2 दर्जन से ज्यादा दिल्ली के अंदर मुकदमे दर्ज है । पूछताछ जारी है , जिससे साफ हो जाएगा कि और भी जिले में कितने मुकदमे दर्ज है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.