दिल्ली: जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 31 दमकल की गाड़ियां मौके पर, 6 लोग लापता

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में आग का भयानक रूप देखने को मिला है, जी हाँ दिल्ली के उद्योग नगर स्थित जूता फैक्ट्री में भीषण आग लगने की सूचना मिली है। इस आग में फैक्ट्री के अंदर रखा हुआ करोडों का माल जलकर खाक हो गया है।

खासबात यह है कि इस घटना में करीब 6 लोग लापता हो गए, आशंका है कि इस आग में 6 लोग झुलस चुके है, लेकिन अभी अधिकारियों की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गयी है, लेकिन लापता होने की पुष्टि अधिकारी कर चुके है।

दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सुबह 8:22 मिनट पर फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। इसके बावजूद आग काबू में न आते देख दमकल की 7 और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है।

दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि कम से कम 5-6 लोग लापता हैं। मैं मौके पर जा रहा हूं। आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। दमकल की 31 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दमकल कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। आग लगने की वजह फिलहाल पता नहीं चल सकी है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उद्योग नगर की जे-5 स्थित फैक्ट्री में आग लगने के संबंध में सुबह 8.56 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी। यह एक जूते का गोदाम है और कंपनी का नाम अपेक्षा इंटरनेशनल है, जिसका मालिक पंकज गर्ग है। पुलिस और दमकल के साथ ही 2 कैट्स एम्बुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं। उक्त परिसर में 5-6 व्यक्तियों के होने का संदेह है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.