कोरोना के मामले को देख दिल्ली में सार्वजनिक तौर पर नही मनाया जाएगा गणेश चतुर्थी फेस्टिवल

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना के मामले भले ही तेजी से कम हो रहे हैं और अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या भी मात्र 400 रह गई है, वहीं, हर रोज पॉजिटिविटी रेट भी 0.07% के आसपास ही रिकॉर्ड किया जा रहा है।

जिसके चलते दिल्ली सरकार आने वाले फेस्टिवल सीजन में सीजन को लेकर बेहद अलर्ट है। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से जारी किए गए नए आदेश में अब गणेश चतुर्थी फेस्टिवल को सार्वजनिक तौर पर मनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

डीडीएमए सीईओ और दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी विजय देव की ओर से जारी किए गए आदेश में लोगों को सलाह दी गई है कि वह सिर्फ अपने घर में ही गणेश चतुर्थी महोत्सव का आयोजन करें।

आपको बता दें कि दिल्ली में आज कोरोना के 41 नए मामले सामने आए और इस दौरान किसी की जान नहीं गई। राजधानी में हालांकि एक्टिव मामले एक बार फिर 400 के पार पहुंच गए हैं, दिल्ली में अब संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 14,38,082 हो गया है और अब तक 25,083 लोगों की इस जानलेवा बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अब 414 एक्टिव मामले हैं, जबकि एक दिन पहले यानी मंगलवार को यह संख्या महज 386 थी। वहीं, सोमवार को यह संख्या सिर्फ 367 थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.