दिल्ली में डीटीसी ने शुरू की बस सेवा, एक बार में 20 सवारियों को ही इजाजत

Rohit Sharma

0 233

नई दिल्ली :– लॉकडाउन 4 की गाइडलाइंस के तहत दिल्ली में डीटीसी ने बस सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया है। इक बार में सिर्फ 20 सवारियों को ही ले जाने की इजाजत है।

इस दौरान बसों के चलने से पहले और आखिरी स्टॉप के बाद सेनेटाइज किया जा रहा है। एक समय में सिर्फ 20 यात्रियों को ही यात्रा करने की अनुमति दी जा रही है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या एक लाख को पार कर गई है। 3163 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 35 पहुंच गई है। महाराष्ट्र, गुजरात और तमिलनाडु के बाद दिल्ली देश का चौथा ऐसा राज्य है जहां 10 हजार से ज्यादा कोरोना के मरीज हैं।

वही दिल्ली में लॉकडाउन के नए दिशानिर्देशों के बाद ऑटो सेवा शुरू हो गई है। ऑटो चालकों का कहना है कि हम लोग भुखमरी की कगार पर थे। ऐसे में ऑटो में 1 और टैक्सी में 2 सवारी ले जाने का सरकार का ये फैसला वर्तमान में राहत का काम करेगा।

वही दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के डीसीपी ईस्ट जसमीत सिंह ने कहा कि दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे से कोई भी बस उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तराखंड के लिए नहीं जा रही है। हम लोगों से अपील करते हैं कि वे यहां बस स्टेशन पर इकट्ठा न हों।

Leave A Reply

Your email address will not be published.