कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर दिल्ली सरकार हुई सख्त , लापरवाही करने वालों के खिलाफ करेंगी सख्त कार्यवाही

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में एक बार कोरोना अपना प्रकोप दिखा रहा है , जिसकी वजह है लोगों की लापरवाही। दरअसल दिल्ली में जब कोरोना का केस 100 से कम हो गया था , तब लोगों ने लापरवाही दिखानी शुरू कर दी थी।

 

बिना सोशल डिस्टेंस , बिना मास्क लगाए लोग घूम रहे थे , खासबात यह है कि दिल्ली प्रशासन भी सुस्त हो गया था । जिसके चलते कोरोना के केस बढ़ने लगे , रोजाना 400 से ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे है , वही मृतको की बात करे तो रोजाना 2 से ज्यादा मौतें भी हो रही है।

वही अन्य राज्यों की बात करें तो वहाँ भी हालात एक जैसे ही है , महाराष्ट्र में एक दिन के अंदर 15 हज़ार लोग संक्रमित हो रहे है। जिसको देखते हुए अब दिल्ली सरकार ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है।

 

 

वही इस मामले में आप पार्टी के विधायक व राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लापरवाही की वजह से कोरोना के केस बढ़ रहे है। हमे समझना चाहिए कि कोरोना अभी खत्म नही हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले में सख्त कदम उठाएगी ।

 

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार गम्भीर है , कोरोना के बढ़ते केस को लेकर दिल्ली सरकार लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगी। होली नजदीक आ रही है , जिसको लेकर जिला प्रशासन को सख्त निर्देश दिए गए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.