कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ने पर दिल्ली हाईकोर्ट हुआ सख्त, केजरीवाल सरकार और अधिकारियों को दिए निर्देश

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने के चलते केजरीवाल ने लॉकडाउन खोल दिया था, जिसकी वजह से लोगों की आवाजाही शुरू हो गई, लेकिन नियमों का पालन नही हो रहा है।

 

देखा गया है कि लोग बिना मास्क के घूम रहे है और सोशल डिस्टेंस का पालन नही कर रहे है, अगर ऐसा ही चलता रहा तो तीसरी लहर का सामना हमें जल्द करना पड़ेगा।

 

वही कोरोना नियमों का पालन न होने पर दिल्ली हाईकोर्ट ने मामले का संज्ञान लिया है। बता दे कि दिल्ली में अनलॉक के दौरान कोविड नियमों के उल्लंघन पर हाईकोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है।

 

एएनआई के मुताबिक दिल्ली हाईकोर्ट ने शहर के बाजारों में कोविड दिशानिर्देशों के उल्लंघन पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों से सख्त कदम उठाने और दुकानदारों को जागरूक करने के लिए कहा है।

 

साथ ही दिल्ली के बाजारों में नियमों के उल्लंघन पर हाईकोर्ट ने कहा, ‘कोविड के दिशानिर्देशों के ऐसे उल्लंघन से संक्रमण की तीसरी लहर को बढ़ावा मिलेगा, जिसकी बिल्कुल भी अनुमति नहीं दी जा सकती।

 

दरअसल, दिल्ली में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से बाजारों में भारी भीड़ देखी जा रही है। इस दौरान कोविड के प्रोटोकॉल सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.