दिल्ली के पांडव नगर थाने में सिपाही ने की आत्महत्या, एसएचओ को किया लाइन हाज़िर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के पांडव नगर थाने में उस समय हड़कम्प मच गया, जब एक सिपाही ने थाने में आत्महत्या कर ली। मृतक सिपाही का नाम बृज लाल है। इस मामले की सूचना पुलिस के अधिकारियों को मिली, अधिकारियों ने जाँच के आदेश दिए।

वही सिपाही बृज लाल के सुसाइड मामले में एसएचओ विद्याधर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। बताया जा रहा है कि सुबह थाने में होम गार्ड बृज लाल ने आत्महत्या करके जान दे दी थी, इस मामले में एसएचओ सवालों के घेरे में हैं।

बता दे कि दिल्ली के पांडव नगर थाने में तैनात बृज लाल का शव पंखे से लटकता पाया गया, बृज लाल यूपी के रहने वाले थे। पुलिस ने बृज लाल की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और परिवार वालों को भी जानकारी दी गई।

वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि एसएचओ के सुपरविजन में ही बृज लाल काम करता था, उन्होंने यह भी बताया कि एसएचओ के खिलाफ कुछ शिकायत आई है, जिसके बाद लाइन हाजिर करके मामले की जांच के लिए आदेश दे दिया गया है।

बृज लाल के सुसाइड पर परिवार वालों को कहना है कि वह एक बहुत ही ठंडे मिजाज के इंसान थे। पांडव नगर थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात थे, परिवार वालों को कहना है कि उन्हें बताया गया था कि उनकी तबीयत खराब है, लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें पता लगा उन्होंने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.