अर्णव गोस्वामी की रिहाई को लेकर करणी सेना ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में किया प्रदर्शन

ROHIT SHARMA

0 83

नई दिल्ली :– रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की मुंबई पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी का मुद्दा देशभर में गरमा गया है। अर्नब की गिरफ्तारी के बाद देशभर में इस पर राजनीति भी तेज हो गई है।

 

 

वहीं, अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर करणी सेना ने दिल्ली के जंतर मंतर पर आज जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई।

वही इस मामले में प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सच की आवाज को कांग्रेस दवा नही सकती है । एक पत्रकार ने मुद्दा को लेकर काँग्रेस को घेरे में लिए हुआ था , जो महाराष्ट्र सरकार को पसंद नही आया है , जो फ़ाइल बन्द हो गई थी , उसको द्वारा ओपन किया , जिसमे अर्णव गोस्वामी का हाथ नही था , फिर भी उसकी गिरफ्तारी की गई ।

 

जो कांग्रेस और शिव सेना के खिलाफ बोलता है , उसके खिलाफ कार्यवाही करती है । सच को ये सरकार दवाना चाहती है । मुझे इस मामले में राजनीति की बू आ रही है ।

 

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी समेत तकरीबन सभी राजनीतिक दलों ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को तानाशाही और फांसीवादी कृत्य बताया है, साथ ही महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है।

 

दिल्ली में लोगों को आपातकाल फिर से डराने लगा है। इसे लेकर जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें लिखा गया है- दिल्ली के कुछ इलाकों में लगाए गए पोस्टर में आपातकाल 2.0 में आपका हार्दिक स्वागत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.