शर्मसार : पत्नी का कत्ल कर शव फेंका टैंक में, वजह जान रह जाएंगे दंग

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली: अवैध संबंध के शक में पत्नी का कत्ल, शव को सेप्टिक टैंक में डाला , आरोपी गिरफ्तार

हर आरोपी सावधान इंडिया क्राइम नाटक को देखकर सचेत हो गया है । अपराध करने के बाद सूबत मिटाने की कोशिश करता है , लेकिन उन्हें यह नही पता अपराध करते समय कोई न कोई सुराग छूट जाता है । जी हाँ ताजा मामला है दिल्ली के प्रेम नगर का , जहाँ एक आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करके सेफ्टी टैंक में डाल दिया ।



आपको बता दे कि दिल्ली के प्रेमनगर में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जब लोगों को उस व्यक्ति पर शक हुआ , तब वो घबरा गया । वही हत्या को अंजाम देने के एक दिन बाद शख्स थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया।

इस शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और डेडबॉडी को सेप्टिक टैंक में डाल दिया है , पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और केस की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस थाने में फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है , आरोपी ने पत्नी के शव के टुकड़े कर सेफ्टी टैंक में डाल दिया था। सेफ्टी टैंक खाली करवाने के लिए गाड़ी मंगवाई गई है , इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया , चारों ओर सन्नाटा पसरा है।

फिलहाल इस घटना से इस इलाके में रहने वाले निवासियों में डर बैठा हुआ है , वही आसपास के रहने वाले लोगों ने कहा कि इस मामले में शक तब पैदा हुआ , जब उनकी पत्नी एक दिन से बाहर नही निकली । साथ ही सेफ्टी टैंक से बदबू आने लगी , जिसको लेकर पुलिस को सूचना दी गई । वही इस घबराहट से आरोपी खुद थाने पहुँच कर अपनी गिरफ्तारी दी है , साथ ही इस घटना को खुद कबूला है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.