मेट्रो स्टेशन के बाहर लिफ्ट लेना युवक को पड़ा महँगा, लूट और मारपीट का हुआ शिकार

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्ली  :– अगर दिल्ली में देर रात आप किसी भी व्यक्ति से सहायता लेने की सोच रहे है , तो सतर्क हो जाए क्योंकि आप किसी घटना के शिकार न बन जाए । आखिर दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है ।

आपको बता दे कि दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक युवक को सहायता लेना काफी भारी पड़ गया। बाइक सवार बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की और चाकू मारकर सड़क पर ही फेंककर फरार हो गए। खून से लथपथ हालत में घायल युवक करीब आधा किलोमीटर तक पैदल चलकर एक कॉलोनी में पहुंचा।

जिसके बाद उस पीड़ित युवक को एक पुलिस की पीसीआर नजर आयी , साथ ही इस पीड़ित को पुलिस द्वारा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । फिलहाल पीड़ित की हालत अभी गम्भीर बताई जा रही है ।

दरअसल रात करीब एक बजे वह मेट्रो से समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन पर आया था। स्टेशन से बाहर निकलकर कोई वाहन घर जाने के लिए नहीं दिखाई दिया था। वहीं पर एक बाइक पर दो युवक बैठे थे। जिनसे घर छोडऩे की बात कही थी।

दोनों ने उसे बीच में बैठा लिया था। कुछ दूर जाने पर पीछे बैठे बदमाश ने उसके जेब में हाथ डालकर लूटपाट करने की कोशिश की। विरोध करने पर हाथापाई हुई। इस बीच एक बदमाश ने उसके पेट में चाकू मार दिया। चाकू पेट में बाईं तरफ लगी। उसकी जेब से फोन आदि निकालकर बाइक से फरार हो गए। उसको सड़क पर अंधेरे में फेंक दिया था ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित युवक की पहचान नारित के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-34 समयपुर बादली इलाके में रहता है। वह गुरुग्राम स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है।

देर रात मेट्रो से समयपुर बादली से निकला था , लेकिन कोई ट्रांसपोर्ट की सुविधा न होने की वजह से किसी अज्ञात व्यक्ति से सहायता माँगी , लेकिंन वो अज्ञात व्यक्ति बदमाश थे , जिसने इस घटना को अंजाम दिया है । फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । आरोपियों की पहचान की जा रही है , जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.