मणिपुर में एनपीपी को लगा झटका, खेल मंत्री लेतपाओ हाओकिप भाजपा में शामिल

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi (29/12/2021): मणिपुर में विधानसभा का कार्यकाल 19 मार्च 2022 को खत्म हो रहा है। ऐसे में फरवरी में यहां चुनाव कराया जा सकता है। मणिपुर में भाजपा सरकार में है और वो एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होना चाहती है।

चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टीयों में बगावती शुर हो गई है, पार्टी छोड़ कर दूसरे पार्टी में जाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी ने आज मणिपुर सरकार में खेल और युवा मामलों के मंत्री, नेशनल पीपल्स पार्टी (एनपीपी) नेता लेतपाओ हाओकिप भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में लेतपाओ ने भाजपा की सदस्यता ली। मणिपुर में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कई नेताओं के दल-बदल का सिलसिा भी राज्य में देखने को मिल रहा है।

भाजपा में शामिल होने के बाद लेतपाओ हाओकिप ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंन कहा, मुझे लगता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ही पूर्वोत्तर क्षेत्र और मणिपुर का विकास होगा। ऐसे में प्रधाननमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में मैंने भाजपा में आने का फैसला लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.