दिल्ली : यात्री ट्रेनों के बाद दिल्ली मेट्रो भी 31 मार्च तक रहेगी बंद , पढ़े पूरी खबर 

Rohit Sharma / Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 266

देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच डीएमआरसी ने अभी बड़ा कदम उठाया है। दिल्ली मेट्रो का परिचालन 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है , यह फैसला अभी बैठक में लिया गया।

इसके पहले डीएमआरसी ने फैसला लिया था कि रविवार को दिनभर की बंदी के बाद सोमवार को मेट्रो सिर्फ सुबह और शाम को ही चलेगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने बताया था कि सोमवार को मेट्रो सुबह छह बजे से लेकर 10 बजे तक चलेगी और उसके बाद शाम में चार बजे से लेकर आठ बजे तक चलेगी।

वहीं, रेलवे ने अप्रत्याशित कदम उठाते हुए अपनी सभी यात्री सेवाएं 22 मार्च की आधी रात से 31 मार्च की आधी रात तक बंद रखने की रविवार को घोषणा की है। रेलवे ने कहा कि इस अवधि में केवल मालगाड़ियां चलेंगी।

रेलवे ने अपनी कई ट्रेनें रद्द करके शुक्रवार को ही अपनी सेवाओं में कटौती कर दी थी, लेकिन उसने उन ट्रेनों को यात्रा जारी रखने की अनुमति दे दी थी जो पहले ही अपनी यात्रा शुरू कर चुकी थीं।

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मामलों की कुल संख्या अब बढ़कर 341 पर पहुंच गई है। रविवार को केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने ये आंकड़े जारी किए। संक्रमित मरीजों में 41 विदेशी नागरिक हैं। इसके अलावा अभी तक सात लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.